Header Ads Widget

सपने में बिल्ली देखना | sapne me billi dekhna

सपने में बिल्ली देखना (sapne me billi dekhna) दोस्तो सपने हम सभी लोग देखते है उसी तरह से कभी कभी हैं सभी लोगो को कुछ ऐसे सपने भी दिखाई देते है जिनको देखने के बाद हम बहुत ही ज्याद डर जाते है 

लेकिन यह बात सच है कि सपने हमारे जीवन का एक अहम हिस्सा होते है इसलिए यह हमें केवल शुभ और अशुभ के रूप में संकेत देते है ऐसे में जब आपके साथ कुछ अच्छा होने वाला होता है

बिल्ली का शुभ संकेत 

तब आपको शुभ सपना दिखाई देता है अगर आपको भी सपने में बिल्ली को देखने का कोई सपना दिखाई दिया है तो यह सभी बाते आपके सपने पर निर्भर करती है ।

sapne me billi dekhna
sapne me billi dekhna 

अगर आपने सपने में हाँथी देखा है तो निश्चिंत हो जाए, यह सपना आपकी मेहनत सफल होने की ओर संकेत करता है, लेकिन अगर बिल्ली को देखा है तो सतर्क हो जाएं। 

बिल्ली रास्ता काट दे तो क्या करें ?

सपने में बिल्ली देखना ? (Sapne Me Billi Dekhna)

सपने में बिल्ली देखने की कई अवस्थाएं होती है बिल्ली दो तरह की होती हैं कोई सपने काली बिल्ली देखता है तो कोई सफेद बिल्ली देखता है उसी तरह से सपने में अगर आपको काली बिल्ली दिखाई दे तो यह सभी बाते आपके सपने पर निर्भर करती है।

सपने में सफेद बिल्ली देखना ? (Sapne Me Safed Billi Dekhna)

सपने में सफेद बिल्ली का दिखाई देना (sapne me safed billi ka dikhai dena) कोई आम बात नहीं होती हैं यह बहुत ही अच्छा सपना होता हैं जल्द ही आपको किसी तरह से कोई खुशी मिल सकती हैं 

इस समय आपको आर्थिक रूप से कई लाभ हो सकते है इस समय आपको कहीं धन भी मिल सकता है इस प्रकार से सपने में सफेद बिल्ली को देखना बहुत ही अच्छा सपना होता है ।

 बिल्ली रास्ता काट दे तो क्या करें ?   


सपने में काली बिल्ली देखना? (Sapne Me Kali Billi Dekhna)

सपने में काली बिल्ली देखना (sapne me kali billi dekhna) यह सपना कैसा सपना होता है आइए जानते है ! सपने में काली बिल्ली देखना (sapne me kali billi dekhna) किसी भी तरह से शुभ सपना नहीं माना जाता हैं यह सपना एक अशुभ सपना होता हैं 

इस तरह का सपना आपको जल्द ही धन हानि होने का संकेत करता हैं यह सपना आपको शत्रु से सावधन हो जाने का संकेत भी करता है क्योंकि यह सपना आपको यह बताता है कि आपके शत्रु बहुत बुरे है इसलिए आपने इस तरह के सपने को देखा हैं ।


सपने में बिल्ली को मारना ? (Sapne Me Billi Ko Marna)

सपने में बिल्ली को मारना (sapne me billi ko marna) आपके लिए कैसा सपना होता है आइए जानते है सपने में बिल्ली को मारना (sapne me billi ko marne ka matlab) आपके लिए शुभ और अशुभ दोनों ही तरह की बातों का संकेत करता है 

अगर आप सपने में काली बिल्ली को मारते तो आपको जल्द ही किसी शत्रु से छुटकारा मिलने वाला है और वही अगर आप किसी भुरी बिल्ली को मारते है या सफेद बिल्ली को मारते है तो कहीं ना कहीं यह सपना आपके लिए किसी भी तरह से अच्छा नहीं होता है ।


सपने में बिल्ली का बच्चा देखना ? (Sapne Me Billi Ka Baccha Dekhna)

सपने में बिल्ली का बच्चा देखना (sapne me billi ka baccha dekhna) यह सपना शुभ सपना होता है जब आप अपने जीवन में तरक्की करना शुरू कर देते हैं या फिर आप अपनी मंजिल की तरफ चलना शुरू कर देते हैं ! 

इस तरह से सपने में बिल्ली का बच्चा देखना एक बहुत ही अच्छा सपना होता है इस तरह का सपना आपको जल्द ही जीवन में तरक्की के होने का संकेत करता है यह सपना अगर आपको बार – बार दिखाई दे तो समझ जाए कि कोई शुभ समाचार या कोई खुश खबरी भी आपको मिल सकती हैं ?

 बिल्ली रास्ता काट दे तो क्या करें ?   

सपने में बिल्ली को चूहा खाते देखना ? (Sapne Me Billi Ko Chuha Khate Dekhna)

सपने में बिल्ली को चूहा खाते देखना जल्द ही किसी छोटी परेशानी के खतम होने का संकेत होता है ऐसे में अगर आप भी सपने में बिल्ली को चूहा खाते देखा है तो यह अच्छा सपना होता है यही सपना अगर किसी महिला को दिखाई दे तो उनके लिए भी यही संकेत होगा ।

मुझे उम्मीद है  आप लोगों के मन में उठ रहे सवाल sapne me billi dekhna से जुड़े विभिन्न प्रश्नों के उत्तर आपको इस लेख के माध्यम से मिल गए  होंगें। आपसे निवेदन है की इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लोगों को शेयर करें। शेयर बटन नीचे दिया गया है। 

आपने हमें इतना समय दिया आपका बहुत धन्यवाद। 


यह भी पढ़ें 

शुभ व अशुभ संकेत 

सपने में हाथी देखना जानें शुभ है या अशुभ?

शुभ व अशुभ संकेत 

शरीर के अंगों का फड़कना क्या फल देता

सपने में पानी देखना कब होता है शुभ

सपने में गैंडा देखना