Header Ads Widget

सपने में गैंडा देखना | Sapne me gainda dekhna

Sapne me genda dekhna:- अपने जीवन काल में सपने सभी देखते है। जिनमे से ज्यादा तर सपनो को हम देखने के बाद भूल जाते है। लेकिन कुछ ऐसे सपने होते है जो हमने बार बार दिखते है। 

ऐसे बार बार एक ही सपने का दिखाई देना आपके जीवन में कुछ शुभ वा अशुभ संकेत का सूचक माना जाता है। हमने सपने में कई

बार छिपकलीबंदर, गैंडा, शेर, गाय, पानीया और भी कुछ चीजें या जीव दिखाई देते है। 

लेकिन क्या आपको पता है सवप्न शास्त्र के अनुसार आपके द्वारा देखे गए सपनों का मतलब भी होता है। जैसे यदि आप सपने में गैंडा देखते है और यह सपना आपको बार बार आता है तो आपको सजग रहने की आवश्यक्ता है। तो चलिए जानते है sapne me ganda dekhna क्या फलकारी होता है। 


Sapne me ganda dekhna hindi

सपने में गैंडा देखने के बारे में सवप्न शास्त्र में कहा गया है की, अपने sapne mein एक गैंडा देखने के लिए एक मजबूत प्रशासक और आवश्यकता से अधिक शक्ति का उपयोग करने का प्रतीक है। 

वैकल्पिक रूप से, यह सपना आपको बता रहा है कि आपकी मदद एक ऐसे व्यक्ति द्वारा की जाएगी जिसकी स्थिति अधिक है, आप एक महत्वपूर्ण राजनेता से मिलेंगे इस बात का संकेत यह सपना देता है। 

Sapne me gainda dekhna
Sapne me gainda dekhna

जब आप अपने सपने में  गैंडा भाग रहा है ऐसा देखना शुभ संकेत मन जाता है। यह सपना सूचक है कि शत्रु परास्त होंगे, आपके बिगड़े कार्य सफल होंगे, जीवन मे जो छूट गया था या जो नही मिल पा रहा था या जो परेशानी का कारण था उससे छुटकारा मिलने वाला है। यह एक शुभ स्वप्न्न है आपको लाभ लाभ होने की संभावना है। 


मुझे उम्मीद है आपको यह जानकारी Sapne me ganda dekhna पसंद आई होगी और आपको आपके सवाल का जवाब भी मिल गया होगा। सपनों का मतलब पर हमने एक लेख पहले भी लिख चूका है जिसे आप पढ़ सकते है। और सपनों में देखे गए जीवों या वस्तुओं का क्या फल होता है उसके बारे में और अधिक जानकारी जुटा सकते है। 

आपसे अनुरोध है की इस पोस्ट को अधिक लोगों के साथ शेयर करें। और ऐसी ही जानकरी के लिए हमें सब्सक्राइब करें। 

आपने हमें इतना समय दिया आपका बहुत धन्यवाद। 

यह भी पढ़ें 

शुभ व अशुभ संकेत 

सपने में हाथी देखना जानें शुभ है या अशुभ?

शुभ व अशुभ संकेत 

शरीर के अंगों का फड़कना क्या फल देता

सपने में पानी देखना कब होता है शुभ